दाढ़ी को हाथ लगाने से सिख युवक बिफरे , तलवार निकाल कर पुलिस को धमकाया,

शामली: उत्तर प्रदेश के शामली में एक विडियो वायरल हो रहा है जिसमें दो सिख युवक हाथ में तलवार लेकर यूपी पुलिस को धमकाते नजर आ रहे हैं। विडियो में सिख युवक आरोप लगा रहे हैं कि पुलिसवालों ने उनकी दाढ़ी खींची। घटना का विडियो वायरल होने के बाद पुलिस हरकत में आई। दोनों युवकों को थाने ले जाया गया।

जानकारी के अनुसार विडियो शामली-मुजफ्फरनगर बॉर्डर का है। यहां की कोतवाली क्षेत्र के लाख गांव के पास यह घटना हुई। कहा जा रहा है कि ट्रक लेकर जा रहे दो सिख युवकों के पीछे पुलिस की गाड़ी आ रही थी। पुलिस का आरोप है कि बार-बार हॉर्न बजाने के बाद भी युवकों ने पुलिस की जीप को साइड नहीं दी।

navbharat times

तलवार लेकर दौड़ा युवक

सिख युवकों का आरोप है कि जब तक वे पुलिस जीप को साइड देते पुलिसवालों ने उनके ट्रक को ओवरटेक करके रोक लिया। उन्हें जबरन ट्रक के बाहर खींचने का प्रयास किया। इतना ही नहीं उनकी दाढ़ी पकड़कर खींची। दाढ़ी खींचने से नाराज सिख युवकों ने ट्रक में रखी अपनी तलवार निकाल ली और फिर पुलिस को धमकाने लगे।

विडियो में दिख रहा है कि पुलिसवाले और सिख युवक की बहस हो रही थी। इतने में पुलिस युवक की तरफ बढ़ती है तो वह एक पुलिसवाले को धक्का देता है। दूसरा पुलिसवाला उसकी दाढ़ी पकड़ता है तो सिख युवक गुस्से में तिलमिला जाता है। वह कहता है दाढ़ी में हाथ मत लगाना। वह दौड़कर ट्रक में रखी अपनी तलवार निकालता है और पुलिसवालों को धमकता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *