ब्रेकिंग न्यूज़ अपडेट

शर्मनाक: थोड़ी सी जमीन के लिए बेटी ने प्रेमी के साथ मिलकर कर डाली मां-बाप की हत्या, सूटकेस में डालकर नहर में बहाया

दिल्ली। रिश्तों को कलंकित करने वाला बेहद शर्मनाक वाकया, जिसमे एक बेटी ने कुछ गज जमीन के लिए माँ- बाप को मौत के घाट उतार दिया। इस घिनोनी वारदात में लड़की का प्रेमी भी शामिल रहा। मामला दिल्ली का है जहां एक बेटी ने अपनी प्रेमी की मदद से अपने मां-बाप की न सिर्फ हत्या कर दी, बल्कि उनकी डेडबॉडी को सूटकेस में पैक करके बहते हुए नाले में फेंक आए। लेकिन ड्रेन में सूटकेस के फंस जाने से इस दोहरे हत्याकांड का खुलासा हो गया। पुलिस ने बेटी और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

प्रॉपर्टी हड़पने के लिए दिया वारदात को अंजाम

डीसीपी सेजू पी. कुरुविला ने मीडिया को जनाकारी देते हुए बताया कि जागीर कौर (47) और उनके पति गुरुमीत कौर (50) निलोठी एक्सटेंशन में रहते थे। इनकी बेटी देविंदर कौर उर्फ सोनिया की शादी हो चुकी है। उसके 6 और 5 साल के दो बच्चे है। लेकिन वह पिछले एक साल से अपने पति और बच्चों से अलग लखनऊ के गोमती नगर में अपने प्रेमी के साथ रह रही है। दरअसल, देविंदर कौर की नजर अपने मां-बार की 110 गज की प्रॉपर्टी को हड़पने पर थी। देविंदर कौर उर्फ सोनिया इस प्रॉपर्टी को अपने नाम करना चाहती थी, लेकिन मां-बाप इसके लिए तैयार नहीं थे। इसी के चलते सोनिया ने अपने मां-बाप को रास्त से हटाने के लिए साजिश रची।

पहले पिता, फिर मां की हत्या

पहले पिता, फिर मां की हत्या

10 फरवीर को जागीर कौर अपने पिता की मौत की खबर मिली। जिसे सुनकर जागीर कौर अपने घर जालंधर चली गई। 21 फरवरी को साजिश के तहत सोनिया ने अपने प्रेमी और उसके साथियों के साथ मिलकर अपने पिता गुरुमीत कौर की हत्या कर दी। बता दें कि 2 मार्च को जागीर कौर पंजाब से दिल्ली लौट आई। इस बात की जानकारी सोनिया ने विक्रम को दे दी, जिसके बाद वह भी लखनऊ से दिल्ली पहुंच गया।

चाय में मिलाया नशीला पर्दाथ

सोनिया ने अपनी मां की चाय में नशीला पर्दाथ मिलाकर पीला दी। रात को विक्रम अपने दोस्त के साथ घर पहुंचा और गला दबाकर हत्या कर दी। शव को सूटकेस में डालकर उसी नाले में ठिकाने लगा दिया, जहां पिता के शव को फेंका था। पुलिस ने घटना का खुलासा करते हुए सोनिया और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया है।

मिसिंग कंप्लेंट कराकर फंसी

बता दें कि 8 मार्च को सैयद नांगलोई गांव के नजदीक नाले में महिला का शव मिला। जिसके बाद पुलिस ने जांच पड़ताल की और मिसिंग कंप्लेंट को पता किया। जिसमें 4 मार्च को पश्चिम विहार में सोनिया के द्वारा अपने माता-पिता की मिसिंग कंप्लेंट कराई गई थी। जिसके बाद पुलिस हत्या में मामला दर्ज कर जांच में जुट गई। पुलिस ने सोनिया से पूछताछ की जिसके बाद मामले का खुलासा हो गया। पुलिस ने सोनिया और उसके प्रेमी को गिरफ्तार कर लिया। जबकि अन्य आरोपियों की तलाश कर रही है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *