ब्रेकिंग न्यूज़ अपडेट

रोड शो के बाद बोले राहुल गांधी- मोदी जी के अंदर का खोखलापन देश के सामने आ गया

लखनऊ। कांग्रेस की महासचिव प्रियंका गांधी ने उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में रोड शो करके राजनीतिक एंट्री कर ली है। उनका रोड शो लखनऊ एयरपोर्ट से निकलकर कांग्रेस दफ्तर पहुंचा। प्रियंका के साथ रोड शो में उनके भाई और कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी भी मौजूद थे। कांग्रेस दफ्तर पहुंचने के बाद राहुल गांधी ने पार्टी कार्यकर्ताओं को संबोधित किया। इस दौरान उन्‍होंने पीएम मोदी पर जमकर हमला बोला। राहुल गांधी ने कहा कि ”चौकीदार” ने किसी को रोजगार नहीं दिया। चौकीदार ने सिर्फ अनिल अंबानी को फायदा पहुंचाया है।

उन्‍होंने कहा कि चौकीदार ने अनिल अंबानी को 30 हजार करोड़ रुपये दे दिए जिससे साफ हो गया है कि ‘चौकीदार चोर है’। राफेल डील पर केंद्र सरकार को घेरते हुए राहुल गांधी ने कहा कि चौकीदार ने राफेल पर समानांतर बात की। राहुल ने कहा कि नरेन्द्र मोदी ने Corruption clause रद्द किया। एक के बाद एक हमला बोलते हुए राहुल गांधी ने कहा कि मोदी जी के अंदर का खोखलापन देश के सामने आ गया है। कार्यकर्ताओं में दम भरते हुए राहुल गांधी ने कहा कि कांग्रेस बैकफुट पर नहीं फ्रंटफुट पर खेलेगी और UP में कांग्रेस की सरकार बनवाना आपकी जिम्मेदारी है।
राहुल ने कहा कि उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को मजबूत करने का काम मैंने प्रियंका गांधी और ज्योतिरादित्य सिंधिया को दिया है। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को आगे बढ़ाना है तो जमीनी नेताओं को आगे बढ़ाना होगा उनको नहीं जो हेलिकॉप्टर से चलते हों। राहुल ने आगे कहा कि मैं मायावती और अखिलेश जी का आदर करता हूं, लेकिन यूपी में कांग्रेस पूरे दमखम से लड़ेगी और अपनी विचारधारा के लिए लड़ेगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *