ब्रेकिंग न्यूज़ अपडेट

9 साल के बच्चे से महीनों तक रेप करती रही पड़ोस मे रहने वाली आंटी

नई दिल्‍ली। केरल की तेनिपलम पुलिस ने एक 36 साल की महिला के खिलाफ बलात्कार का केस दर्ज किया है। महिला पर 9 साल के बच्चे के साथ बलात्कार का आरोप है। पुलिस के अनुसार, मामला पिछले हफ्ते सुर्खियों में आया जब बच्चे ने एक लोकल क्लिनिक के डॉक्टर के सामने आपबीती सुनाई। इसके बाद डॉक्टर ने चाइल्डलाइन अथॉरिटी को अलर्ट किया, जिन्होंने लड़के का बयान रिकॉर्ड कर पुलिस के पास शिकायत दर्ज कराई। चाइल्डलाइन के मुताबिक, लड़के के साथ यौन उत्पीड़न की ये घिनौनी हरकत लगभग एक साल से हो रही थी। आरोपी महिला पीड़ित लड़के के घर के पास ही रहती है और उसके अंकल की पत्नी है।

इस मामले में पुलिस ने प्रोटेक्शन ऑफ चिल्ड्रेन फ्रॉम सेक्सुअल ऑफेंसेस (POCSO) एक्ट की धारा 5 और 6 के तहत मामला दर्ज किया है। चाइल्डलाइन कोऑर्डिनेटर ने इस बारे में कहा कि हमने इस बात की पुष्टि की है कि महिला ने कई महीनों से बच्चे का यौन शोषण किया जिसकी वजह से उसके मानसिक स्वास्थ्य पर भी असर पड़ रहा था। स्थानीय थाने के सब इंस्पेक्टर बीनू थॉमस के मुताबिक, पीड़ित बच्चे के परिवार और आरोपी महिला के परिवार के बीच विवाद चल रहा था।
पुलिस इस एंगल से भी मामले की जांच कर रही है कि कहीं महिला पर गंभीर आरोप लगाने की वजह विवाद तो नहीं हैं। फिलहाल पुलिस ने आरोपी महिला से पूछताछ नहीं की है। बता दें कि कुछ वक्त पहले इसी तरह के अन्य मामले में एर्णाकुलम से एक महिला को गिरफ्तार किया गया है। उस मामले में पीड़ित बच्चा कैंसर से पीड़ित था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *